क्या इस बार भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होगी कंगना की फिल्म ‘तेजस’ ? जाने कैसा रहा फर्स्ट डे कलेक्शन.

क्या इस बार भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होगी कंगना की फिल्म ‘तेजस’ ? जाने कैसा रहा फर्स्ट डे कलेक्शन.

134 Views -
बॉलीवुड जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत अपने अभिनय के दम पर अपना एक अलग मुकाम बना चुकी है। अपनी अदाकारी से सबके दिलो में राज़ करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की अगली फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। इसी बीच बहुचर्चित फिल्म ‘तेजस’ इस शुक्रवार देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

‘तेजस’ के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि रिलीज के पहले दिन कंगना रनौत की ‘तेजस’ को कैसी शुरुआत मिली है।

 

 

र्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी ‘तेजस’ का ट्रेलर जैसे ही रिलीज़ किया गया फैन्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें होने लगी खुद अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा की उनकी पिछली फिल्मों के मुकाबले यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है। इस फिल्म में वह एक एयरफोर्स पायलट तेजस गिल की भूमिका अदा कर रही है।

ओपनिंग डे पर ‘तेजस’ की इतनी कमाई

फिल्म ‘तेजस’ के ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए बैठा है। पिछली फिल्मों की तुलना में फिल्म ‘तेजस’ कंगना रनोट के लिए भी बेहद खास फिल्म है। सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी ‘तेजस’ में कंगना ने एयरफोर्स पायलट तेजस गिल की भूमिका अदा की है।

ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे के मौके पर तेजस गिल ने कैसा कमाल दिखाया गया है, उसका अंदाजा कलेक्शन के इन लेटेस्ट आंकड़ों से लगा सकते हैं। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार कंगना रनोट की ‘तेजस’ ने रिलीज के पहले दिन करीब 1.25 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। हालांकि कमाई के ये आंकड़े पूर्वानुमान हैं।

‘तेजस’ का मुकाबला इन फिल्मों से

वही दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस पर आज सिर्फ ‘तेजस’ अकेले रिलीज नहीं हुई है। कंगना रनोट की इस मूवी के अलावा बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की पॉपुलर फिल्म ’12th फेल’ (12th Fail) और हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस निमृत कौर की ‘सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’ जैसी फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। उस हिसाब से कहीं न कहीं ‘तेजस’ के बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव पड़ता दिखा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


*